कभी किया भाग्यश्री से रोमांस, अब बेटी के साथ फिल्म करेंगे सलमान

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही बड़े दबंग कहे जाते है क्योंकि लोगो की तो सिर्फ फिल्मे ही आती है लेकिन सलमान का तो पूरा दौर चलता है और उस दौर में सिर्फ और सिर्फ सलमान की ही चला करती है इस बात में भी कोई शक नही है. अभी हम आपको बताते है कि सलमान कुछ ऐसा करने जा रहे है जिसके बारे में आपने शायद सोचा भी न हो. आपको सलमान की मैंने प्यार किया फिल्म तो देख ही रखी होगी. इस फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलता है और फिल्म ने काफी इतिहास भी रचा पर इसके कुछ ही समय के बाद में भाग्यश्री ने शादी कर ली और वो फ़िल्मी दुनिया से बिलकुल दूर ही चली गयी और अब तक कोई अता पता नही.

सबने मान लिया कि उनकी अब फ़िल्मी दुनिया पर शायद छाँव भी नही पड़ेगी लेकिन ऐसा अगर आप सोच रहे है तो बिलकुल ही गलत सोच रहे है क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भाग्यश्री की बेटी अब जल्द ही फिल्मो में एंट्री करने वाली है.
भाग्यश्री की बेटी का नाम है अवंतिका और अवन्तिका की उम्र फ़िलहाल 23 साल है और वो लन्दन में रहकर के पढ़ाई कर रही है, कुछ पोर्टल्स की माने तो सलमान खान ही भाग्यश्री की बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू करवाने में मदद करवा सकते है क्योंकि उनकी भाग्यश्री के साथ की गयी फिल्म ने ही उन्हें नए मुकाम दिए थे और आज वो इस मुकाम पर पहुँच गये है. खैर सलमान क्या करते है और क्या नही ये तो मालूम नही लेकिन भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका खूबसूरती के मामले में किसी भी राजकुमारी से कम नही है.

अवन्तिका इन्स्टाग्राम पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती है और लगातार फोटोज वगेरह भी पोस्ट करती रहती है हालांकि बाकी जो भी है वो वक्त के साथ साफ़ हो ही जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com