कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा, कहा- ”सब झूठ हैं..’

सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है और सभी हैरान हैं लेकिन सभी की हैरानी को खत्म करते हुए कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया है कि ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा ”ये सैलरी को लेकर चल रही सारी अफवाहें झूठी हैं. हमें हमारी निर्धारित अच्छी खासी राशि मिल रही है. हम साथ काम करके बेहद खुश हैं. वैसे भी, पैसा सेकेंडरी है. कोई भी इस तथ्य को नहीं बीट कर सकता है कि द कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है.”

इन दिनों टीवी पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के जलवे हैं और जब से उनका नया शो आया है वह सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की और शादी के बाद एक बार फिर उन्होंने टीवी पर द कपिल शर्मा शो सीजन 2 से वापसी की है. ऐसे में बीते समय से यह खबरें आ रहीं हैं कि इस बार कपिल को उनके शो के लिए बहुत कम पैसे मिल रहे हैं. खबरों के अनुसार कपिल अपने शो के पहले सीजन के लिए प्रति एपिसोड लगभग 60-70 लाख रुपये लेते थे, लेकिन अब वह कथित तौर पर प्रति एपिसोड 17-20 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

जब महिलाऐं पोर्न देखती हैं तो उसके बाद क्या होता, जानकर आप हो जायेगें पागल…

आप सभी को बता दें कि कृष्णा ने कहा कि लागत में कटौती का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि सलमान खान बहुत उदार निर्माता हैं. वहींअब यह देखना काफी दिलचप होने वाला है कि कपिल का शो कितनी तरक्की कर पाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com