कपिल शर्मा शो’ से सिद्धू हुए बाहर, अब ये आएंगी नजर

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से एक बड़ी खबर सामने आयी है. सूत्र बताते हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो से नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस कर दिया है. सूत्र बताते है कि अर्चना ने शो के दो एपिसोड भी शूट कर लिए है.

बता दें, पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर जब सिद्धू से उनकी प्रतिक्रिया कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. आगे उन्होंने कहा कि हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए. ली गई तो उन्होंने कहा.’ इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू की कड़े शब्दों में निंदा करने लगे साथ ही मांग करने लगे कि कपिल के शो से सिद्धू को हटा दिया जाए, वरना लोग शो देखना बंद कर देंगे.

इस बारे में जब अर्चना पूरन सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा, मैंने सिर्फ दो एपिसोड शूट किए है, क्यूंकि सिद्धू किन्ही कारणों से बीजी थे. इसलिए दो एपिसोड के लिए मुझे बुलाया गया था. अर्चना से पूछा गया कि अगर भविष्य में उन्हें कपिल के शो में जज बनने का मौका मिलें तो क्या वो हिस्सा बनना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, ‘तब की तब देखेंगे.

इससे पहली भी कपिल के शो में सिद्धू को रिप्लेस करने की खबर सामने आ चुकी है. पिछले साल कपिल की सेहत खराब होने के कारण लगातार शो रद्द होने पर ऐसी खबर आई थी कि सिद्धू कपिल से नाराज है, इसी के चलते कपिल के शो में अर्चना नजर आएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com