कप‍िल शर्मा के सपोर्ट में आईं 'शिल्पा शिंदे', मीड‍िया से की अपील

कप‍िल शर्मा के सपोर्ट में आईं ‘शिल्पा शिंदे’, मीड‍िया से की अपील

कपिल शर्मा इन दिनों कई विवादों से घिरे हुए हैं. हाल ही में एक वीडियो जारी हुआ था, जिसमें कॉमेडी किंग एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी को गालियां देते नजर आए. इस वीडियो के आने के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब कपिल शर्मा के ख‍िलाफ खड़े दिखाई दिए. लेकिन इस मुश्क‍िल दौर में कपिल शर्मा का साथ बिग बॉस विनर शिल्पा श‍िंदे ने दिया.कप‍िल शर्मा के सपोर्ट में आईं 'शिल्पा शिंदे', मीड‍िया से की अपील

बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो? चैनल ने बुलाई मीटिंग

श‍िल्पा ने कप‍िल के पूरे विवाद पर एक इंस्टा पोस्ट लिखी. उन्होंने कहा, किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.

कपिल शर्मा ने वेबसाइट के एडिटर को दी गालियां, बेटी के लिए भी कहे अपशब्द

उन्होंने आगे लिखा कि कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

श‍िल्पा ने दूसरी पोस्ट में फेक न्यूज नहीं फैलाने की मीडिया से रिक्वेस्ट की है. उन्होंने कई अखबरों की पोस्ट अटैच करने के साथ पोस्ट किया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम को भी कपिल ने अपने ट्वविटर अकाउंट से फेक न्यूज फैलाने के लिए SpotboyE को गालियां दी थी. हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिया था. उसके बाद कपिल ने एक ट्वीट कर बताया था कि मेरा अकाउंट हैक हो गया था. हालांकि ये ट्वीट भी अब डिलीट हो चुका है.

वहीं कप‍िल के नए शो की पर नजर डालें तो नए शो द फैमिली टाइम विद कप‍िल की शुरुआत काफी धीमी रही. इसे देखने के बाद दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था. लेकिन सबसे बड़ी बात कि इस शो के तीन एपिसोड ऑनएयर होने के बाद चौथा एपिसोड शनिवार रात टेलीकास्ट नहीं हुआ. डीएन की रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले पर द फैमिली टाइम विद कप‍िल शो के प्रोड्यूसर कप‍िल से नए शो पर मीटिंग करने वाले हैं.  ये मीटिंग कप‍िल के नए शो के फ्यूचर को लेकर होनी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com