केजरीवाल की सफाई पर कपिल मिश्र का पलटवार, बोला- जेल से बाहर होने का मतलब ईमानदारी नहीं

केजरीवाल की सफाई पर कपिल मिश्र का पलटवार, बोला- जेल से बाहर होने का मतलब ईमानदारी नहीं……आम आदमी पार्टी से निष्कासित कपिल मिश्रा और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच तकरार जारी है. रविवार को अरविंद केजरीवाल ने आरोपों के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी तो सोमवार सुबह कपिल मिश्रा ने फिर उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. कपिल ने कहा कि केजरीवाल जी जो आरोप थे उन तो जवाब दे देते.

 केजरीवाल की सफाई पर कपिल का पलटवार, बोला- जेल से बाहर होने का मतलब ईमानदारी नहीं

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ना सबूतों पर बोले, ना हवाला पर और न ही काले धन के दस्तावेजों पर उन्होंने कुछ कहा. केजरीवाल जी ने ना अपने सगे संबंधियों के भ्रष्टाचार पर ही कुछ बोला और न पार्टी नेताओं के विदेशी दौरों पर.’ आरोपों पर केजरीवाल के जवाब न मिलने पर कपिल मिश्रा ने कहा कि ये नए केजरीवाल हैं. ये कहते हैं, अगर अपराधी होता तो जेल में होता.

कपिल ने इस पर सवाल उठाए और कुछ उदाहरण दिए. कपिल ने कहा कि जेल में शीला दीक्षित भी नहीं हैं, कलमाड़ी भी नहीं हैं, रेड्डी भी नहीं हैं और यहां तक कि दाऊद भी नहीं है. कपिल ने तंज कसा कि नए केजरीवाल जी के हिसाब से तो कॉमनवेल्थ, 2G, और कोयला जैसा कोई घोटाला भी नहीं हुआ होगा, क्योंकि जेल में तो कोई भी नहीं है.

केजरीवाल ने कहा था अपनों ने धोखा दिया

कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद रविवार को अरविंद केजरीवाल पहली बार सार्वजनिक मंच से बोले. आम आदमी पार्टी का पंजाबी बाग में राज्य स्तरीय सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में पार्टी के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के अलावा पार्टी के आला नेता शरीक हुए. केजरीवाल ने यहां कहा कि उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं और आरोपों में जरा भी सच्चाई होती तो वे जेल में होते. केजरीवाल के इसी दावे को आधार बनाकर कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है. कपिल ने कहा, ‘जो जेल से बाहर है वो ईमानदार है, ये है केजरीवाल जी का नया अवतार.’

बता दें कि कपिल मिश्रा ने मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच 2 करोड़ के लेन-देन का आरोप लगाया था. साथ ही पार्टी फंडिंग के नाम पर हवाला के जरिए कालेधन को सफेद करने का भी आरोप लगाया था. कपिल ने इन मामलों में सीबीआई, सीबीडीटी और एसीबी में शिकायत की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com