कनाडा में आये कोरोना के नये स्ट्रेन के 2 केस, स्वीडन में भी पहला केस दिखा

दुनियाभर में कोरोना वायरस के नए वैरियंट के नए मामले बढ़ रहे हैं। करीब पूरा यूरोप फिलहाल कोरोना के नए वैरियंट की चपेट में है। इस बीच वायरस का नया रूप कनाडा भी पहुंच गया है। कनाडा में ओंटारियो के अधिकारियों ने एक बयान में घोषणा की है कि इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन में आए नए कोरोना वैरियंट से जुड़े दो मामले यहां सामने आए हैं। शनिवार के बयान में कहा गया है कि मामले डरहम के एक जोड़े के हैं, जो बिना किसी ज्ञात यात्रा के इतिहास, जोखिम या उच्च जोखिम वाले संपर्कों के हैं। दोनों व्यक्तियों को सूचित किया गया है। अब वे सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

रिलीज के अनुसार, कनाडा में नए कोरोना वायरस वेरिएंट के पहले दो मामलों की घोषणा शनिवार को ओंटारियो के एसोसिएट चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ बारबरा याफ ने की।प्रांतीय अधिकारियों ने कहा कि  इनबाउंड अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के साथ, ओंटारियो में नए संस्करण की पहचान करना अप्रत्याशित नहीं है। सार्वजनिक स्वास्थ्य ओंटारियो प्रयोगशाला के सक्रिय कार्य के लिए इस संस्करण की पहचान करने के लिए ओंटारियो पहला प्रांत है।

स्वीडन में आया पहला केस

स्वीडन में भी कोरोना के नए वैरियंट का पहला मामला सामने आया है। यह व्यक्ति क्रिसमस मनाने के लिए लंदन से स्वीडन तक यात्रा करते आया था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com