कनाडा के जू का वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी ,देखे यहाँ ..

कनाडा के एक जू का वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो में एक गोरिल्ले की मां अपने बच्चे को जिस तरीके से दिखा रही है, वो वाकई में काफी मजेदार है. आपने पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा.

 सोशल मीडिया पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इन वीडियोज में से जानवरों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. इस वीडियो में एक जू के गोरिल्ला को दिखाया गया है. ये गोरिल्ला अपने बच्चे के साथ कुछ ऐसा करता है कि वीडियो देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को खूब अटेंशन मिल रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो कनाडा के कैलगरी चिड़ियाघर का है.  

आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे…

इस वीडियो की शुरुआत में एक गोरिल्ला अपने दोनों हाथों से अपने बच्चे को पकड़ा हुआ है. विजिटर्स और गोरिल्ला के बीच एक कांच का मोटा ग्लास लगा हुआ है जिससे कि जू में आए लोग सुरक्षित रह सकें. इसके बाद मम्मी गोरिल्ला ने जिस तरह से अपने बच्चे की मुंह दिखाई की, उसे देख आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें..

विजिटर्स का बन गया दिन

वीडियो में आगे गोरिल्ला को अपने बच्चे को चूमते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन विजिटर्स का तो ये नजारा देखकर दिन ही बन गया होगा. इस तरह के वीडियोज अक्सर लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. 

वीडियो को सोशल मीडिया पर कर रहे शेयर

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. कुछ ने गोरिल्ला को क्यूट कहा तो कुछ ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com