कई सालों तक बहन को हवस का शिकार बनाता रहा भाई ऐसे उठा पर्दा

एक चचेरे भाई ने जयपुर में पढ़ रही अपनी बहन को मदद करने का बहाना बनाकर होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ लगातार पांच वर्षों तक बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह वर्ष 2014 में जयपुर पढ़ने के लिए आई थी फिलहाल वह बीएड की शिक्षा प्राप्त कर रही है। पीड़िता के पिता असम में और मां भरतपुर में रहती है। यहां वह गांधीनगर इलाके स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि उसका चचेरा भाई सुमित भारती बाजार से सामान एवं अन्य आवश्यक सामग्री दिलाने के लिए आता जाता रहता था। वर्ष 2014 में वह एक बार सामान दिलाने का बहाना बनाकर बाजार ले गया और वहां से कुछ खाने पीने की बात कहकर होटल में ले गया, वहां कमरे में उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद आरोपी का आना-जाना बढ़ गया और पीडि़ता को बदनामी का डर दिखाकर वह दुष्कर्म करता रहा। हाल ही में 18 दिसंबर को आरोपित आया और पीड़िता को WTP के पीछे एक होटल में ले गया और वहां भी उसके साथ रेप किया। जब पीड़िता ने भविष्य में फिर कभी घटना की पुनरावृति नहीं हो, इसके लिए आरोपी को समझाया तो वह भड़क गया और बदनाम करने का डर दिखाने लगा, जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचा कर मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com