कंपनी दे रही 6 साल की वारंटी 2020 Honda Dio BS6 स्कूटर हुआ लॉन्च

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारतीय बाजार में अपना अपडेटेड Honda Dio लॉन्च कर दिया है जो कि अब BS6 मानकों के अनुरूप है। नए Honda Dio की कंपनी ने कीमत 59,990 रुपये रखी है। यह अब नए डिजाइन और नई फीचर लिस्ट के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी ने अब इसका व्हीलबेस थोड़ा बढ़ा दिया है। नए Honda Dio को कंपनी ने दो वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड और डीलक्स में उतारा है और ये अब 7 नए कलर्स में उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्कूटर पर अब 6 साल की वारंटी दे रही है, जिसमें 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी है और 3 साल की अतिरिक्त ऑप्शनल वारंटी शामिल है।

मैकेनिकली नए Honda Dio में अब BS6 110 CC इंजन के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और Honda Eco Technology (HET) दी है जो कि होंडा की Enhanced Smart Power (eSP) द्वारा संचालित है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें अपडेटेड डिजाइन और फीचर्स भी दिए हैं। नया इंजन अब 8,000 rpm पर 7.68 bhp की पावर और 5,250 rpm पर 8.79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

नए Honda Dio मेमं अब फ्रेश डिजाइन के साथ एक नई सिग्नेचर LED पॉजिशन लैंप, एक मॉडर्न टेल लैंप डिजाइन, स्पिल्ट ग्रैब रेल्स, एक शार्पर लोगो और नए बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें फुल-डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ इन्फोर्मेशन की एक लंबी लिस्ट दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com