कंगना रनौत के सिर पर असली तलवार से चोट लगी, जाने किसने किया था हमला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपने बेबाक बोल और स्टेटमेंट्स की वजह से खबरों में हैं। हालांकि, इस बीच वो कुछ थ्रो बैक तस्वीरें भी शेयर करती हैं और फैंस को पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मी लाइफ के सीक्रेट्स बताती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि उनके सिर पर चोट लगी हुई है। खास बात ये है कि यह चोट किसी और से नहीं, बल्कि असली तलवार से लगी है।

जी हां, एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान तलवार से उनके नाक के ऊपर पर चोट लग गई थी। आप देख सकते हैं गंभीर चोट के बाद भी एक्ट्रेस बिना परेशानी के फोटो क्लिक करवा रही हैं। साथ ही उन्होंने इस चोट को भी पॉजिटिव तरीके से लिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और अपनी फोटो शेयर की है।

इस फोटो के साथ कंगना ने लिखा है- ‘मणिकर्णिका का पहला दिन था, तलवारबाज़ी का सीन एक महीना रिहर्सल हो चुका था,मगर पहले ही शॉट में सह कलाकार ने गलत क्यू पे गलती से लगभग एक किलो की असली तलवार को मेरे सिर पे दे मारा। मैंने कहा लक्ष्मीबाई ने मुझे पेशवाओं का तिलक लगाया है जो सदा मेरे चेहरे पे चमकेगा #झांसी_की_रानी_कंगना”।

बता दें कि अभी कंगना मनाली में हैं और कोरोना वायरस के माहौल में घर पर ही मस्ती कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म को लेकर अपनी बात रख रही हैं। साथ ही उन्होंने कई फिल्मी स्टार के नाम लेकर भी कई आरोप भी लगाए हैं। इस वजह से कंगना कुछ महीनों से खबरों में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com