कंगना रनौत के आरोपों का महेश भट्ट ने दिया जवाब, बोले- ‘वह अभी बच्ची है और…

महेश भट्ट ने कहा कि वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा.

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ‘बच्ची’कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए भट्ट पर टिप्पणी की थी. इस बारे में पत्रकारों ने जब भट्ट से सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा.’

दिग्गज फिल्म अभिनेता ने आगे कहा, ‘हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते. इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है. मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है.’ बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी. रंगोली ने ट्वीट किया था कि लेकिन बाद में जब वह ‘वो लम्हे’ का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) उसके(कंगना) ऊपर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी. वह रात भर रोई थी और तब वह सिर्फ 19 साल की थी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com