कंगना रनौत का ऐसा लुक देख यकीनन भूल जाएंगे पिछली सभी तस्वीरें…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैन्स फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘मणिकर्णिका’ के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कंगना को पहचानना मुश्किल हो रहा है। सामने आई तस्वीरों में कंगना का लुक पुलिस इंस्पेक्टर का लग रहा है।

इन फोटोज में कंगना बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने खाकी वर्दी पहन रखी है और वह बाइक पर बैठकर जबरदस्त स्टंट्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। कंगना की ये फोटोज कंगना के एक फैन पेज पर शेयर की गई है।

कंगना ने काला चश्मा भी लगाया हुआ है। इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कंगना इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगी। पिछले साल फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे, जिसमें कंगना के डिफरेंट अंदाज ने लोगों को एक्साइटेड तो किया था, साथ ही थोड़ा सा सोच में भी डाला था कि आखिर इस फिल्म में कंगना किस किरदार में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘क्वीन’ में भी साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। अब शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से भी फैंस को कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं।

इसके अलावा कंगना रनौत अश्विनी तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। साथ ही उनको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में भी देखा जाएगा। हाल ही में कंगना ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा है कि पहलाज निहलानी ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की थी जो कि एक सॉफ्ट पोर्न थी। फिल्म के लिए मुझे एक सैटिन रोब पहनकर फोटोशूट करना था। फिल्म का नाम आई लव यू बॉस था। मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस के साथ अफेयर करना चाहती है। मैंने फिल्म नहीं करने का फैसला किया और फिल्म छोड़ दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com