ओवैसी ने फिल्म पद्मावत को बताया 'मनहूस', कहा- देखकर दो घंटे न करें बर्बाद

ओवैसी ने फिल्म पद्मावत को बताया ‘मनहूस’, कहा- देखकर दो घंटे न करें बर्बाद

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत  फिल्म को मनहूस और गलीच बताया है। ओवैसी का मानना है कि पद्मावत एक बकवास फिल्म है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम युवाओं से अपील करता हुए कहा है कि वे इसे देखकर अपना समय खराब न करें। ओवैसी ने कहा कि युवा अपना पैसा इस फिल्म पर खर्च करके बर्बाद न करें।ओवैसी ने फिल्म पद्मावत को बताया 'मनहूस', कहा- देखकर दो घंटे न करें बर्बादएक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान ओवैसी ने कहा, ‘पद्मावत मनहूस और बुरी फिल्म है, इस न देखें, क्योंकि अल्लाह ने इस दो घंटे की फिल्म को देखने के लिए नहीं बनाया है। अल्लाह ने तुम्हें जीवन में कुछ अच्छी चीजें करने के लिए बनाया है, जो कि सदियों तक याद की जाए।’

दरअसल, ओवैसी ने तीन तलाक पर सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर भड़ास निकाली है। ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार बकवास फिल्म पर बहस के लिए 12 सदस्यों का पैनल बनाया जा सकता है, लेकिन पीएम के पास तीन तलाक पर विचार करने का समय नहीं है।

ओवैसी ने मुसलमानों को राजपूतों का उदाहरण देते हुए कहा कि वे अपनी संस्कृति के लिए एक साथ खड़े हैं, लेकिन मुस्लिम तीन तलाक पर दो धड़ों में बंट गए हैं। राजूपत एक साथ खड़े हैं और वे फिल्म को स्क्रीनिंग न होने की लगातार मांग कर रहे हैं, लेकिन हमारे मामलों में मुस्लिमों में एकता नहीं है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com