ओप्पो F27 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च

OPPO F27 सीरीज भारत में 13 जून को लॉन्च होगी। इस बात की जानकारी टिपिस्टर के द्वारा पोस्टर साझा करके दी गई है। सामने आए एक पोस्टर से पता चलता है कि OPPO F27 Pro+ 5G दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि ब्लू और पिंक होंगे। ये लैदर बैक डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन आईपी69 की रेटिंग के साथ लॉन्च होगा।

OPPO F27 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। सीरीज के तहत OPPO F27 Pro और F27 Pro+ मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके अलावा एक और मॉडल लॉन्च हो सकता है, जिसके बारे में जानकारी नहीं है। ओप्पो के यह पहले स्मार्टफोन होंगे, जो IP69 रेटिंग के साथ दस्तक देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज इसी महीने लॉन्च होने वाली है।

जल्द लॉन्च होगी OPPO F27 सीरीज
OPPO F27 सीरीज भारत में 13 जून को लॉन्च होगी। इस बात की जानकारी टिपिस्टर के द्वारा पोस्टर साझा करके दी गई है। सामने आए एक पोस्टर से पता चलता है कि OPPO F27 Pro+ 5G दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि ब्लू और पिंक होंगे। ये लैदर बैक डिजाइन के साथ पेश किए जाएंगे।

रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि फोन आईपी69 की रेटिंग के साथ लॉन्च होंगे। हालांकि कई जगह इन्हें IP66, 68 रेटिंग मिलने की बात कही गई है। लेकिन असली जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा।

कैसा होगा डिजाइन
OPPO A3 Pro हाल ही में चाइना में लॉन्च हुआ है। वहीं अपकमिंग सीरीज का डिजाइन देखने में हुबहू इसी की तरह ही हो सकता है। यह ए3 आईपी69 की रेटिंग के साथ आता है। एफ27 सीरीज के इसी का रिब्रांड वर्जन होने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन सीरीज की कीमत मिड रेंज में ही रहने की उम्मीद है। इसकी शुरुआती कीमत 23,999 रुपये रह सकती है। परफॉर्मेंस के लिए इनमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले दी जाएगी।

संभावित स्पेक्स
फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 mAh बैटरी मिल सकती है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर मिल सकता है।

बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com