ओएनजीसी में हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन

भारतीय सार्वजनिक क्षेत्र की बहुराष्ट्रीय कच्चे तेल एवं गैस कंपनी ओएनजीसी (तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड), त्रिपुरा एसेट, अगरतला ने अनुबंध आधार पर फील्ड मेडिकल ऑफिसर के रूप में सगाई के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और हकदार उम्मीदवार 30.06.2022 तक की अवधि अवधि के लिए चिकित्सा अधिकारी पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण:
पद का नाम- फील्ड मेडिकल ऑफिसर
पद की संख्या: 02 पद (यूआर-01, एससी-01)

शैक्षणिक योग्यता: 
एमबीबीएस सांविधिक परिषद के साथ वैध पंजीकरण कर रहा है। फिक्स्ड मानदेय: 75,000 रुपये प्रति माह (फील्ड)

अन्य अपडेट:
i) कोई भी पद दिव्यांगों (पीडब्ल्यूडी) के लिए आरक्षित नहीं है। पात्रता के लिए कोई अधिकतम आयु सीमा नहीं है। उम्मीदवार को आवेदन की अंतिम तिथि पर या उससे पहले संबंधित सांविधिक प्राधिकरण (जहां भी लागू हो) के साथ एक वैध पंजीकरण के साथ आवश्यक निर्धारित योग्यताओं के साथ होना चाहिए। पद के लिए अनुभव वांछनीय है। अर्हताओं का नामकरण यूजीसी/मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा निर्धारित किया जाएगा।

किसी विदेशी विश्वविद्यालय से प्राप्त योग्यताओं सहित इस विज्ञापन में निर्धारित एक के बराबर योग्यता स्वीकार नहीं की जाएगी।

जहां इस विज्ञापन में निर्दिष्ट पद किसी भी वर्ग के लिए आरक्षित नहीं हैं, वहां आरक्षित श्रेणी का उम्मीदवार भी आवेदन कर सकता है बशर्ते वह पद के लिए निर्दिष्ट मानदंडों को पूरा करे। हालांकि, उसे अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के बराबर माना जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com