ऑस्ट्रेलिया: भाड़ वाले इलाके में मौजूद लोगों से टकराई अनियंत्रित कार

ऑस्ट्रेलिया के एक लोकप्रिय पर्यटक शहर डेल्सफोर्ड में भीड़ भाड़ इलाके में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब डेल्सफोर्ड में एक पब के सामने लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी। इस दौरान अनियंत्रित कार ने वहां मौजूद लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

विक्टोरिया राज्य पुलिस ने कहा कि मेलबर्न से लगभग 110 किमी उत्तर-पश्चिम में डेल्सफोर्ड में रविवार शाम को दुर्घटना स्थल पर चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल एक लड़की को हवाई मार्ग से अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस मुख्य आयुक्त शेन पैटन ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि एक एसयूवी पब के सामने के लॉन में आ गई और वहां मौजूद लोगों को टक्कर मार दी।

कार चालक के शरीर में नहीं मिला अल्कोहल

पुलिस ने बताया कि इस घटना में मारे गए सभी लोग स्थानीय निवासी नहीं थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आगे कहा कि यह दुर्घटना किस कारण से हुआ अभी इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, पुलिस ने कार चालक के सांस की जांच की है, लेकिन कार चालक के शरीर में अल्कोहल नहीं पाया गया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे के बाद 66 साल के ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com