ऑस्ट्रेलिया ने 5वीं बार वर्ल्ड कप पर किया कब्जा, भारत की हुई करारी हार…

ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां अपना 5वां वर्ल्ड कप खिताब जीतने से सिर्फ 2 विकेट दूर है. भारत ने यहां 8 विकेट खोकर 97 रन बना लिए हैं. टीम क अभी भी 13 गेंदों में 88 रनों की जरूरत है.

88 पर टीम इंडिया ने 6 विकेट गंवा दिए हैं. यहां दीप्ति शर्मा भी 33 रन बनाकर पवेलियन लौट चुकी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप जीत से सिर्फ 4 विकेट दूर है. भारत को 23 गेंदों में 96 रन और बनाने हैं.

15 ओवर का खेल खत्म हो चुका है यहां टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 84 रन बना लिए हैं. टीम को अभी भी 102 रनों की जरूरत है. टीम के पास अब सिर्फ 5 विकेट और बाकी है.

टीम इंडिया यहां हार के करीब है. टीम के लगातार विकेट गिर रहे हैं. 58 रनों पर ही आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है. क्रीज पर अब रिचा और दीप्ति बल्लेबाज कर रही हैं.

10 ओवर का खेल खत्म हो चुका है और यहां टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 51 रन बना लिए हैं. टीम को अभी भी जीत के लिए 134 रन बनाने हैं. दीप्ति और वेदा अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं.

यहां टॉप 4 बल्लेबाजों के आउट होने के बाद अब क्रीज पर टीम इंडिया के लिए वेदा कृष्णमूर्ति और दीप्ति शर्मा आई हैं. यहां टीम ने 4 विकेट खोकर 39 रन बना लिए हैं. मैच में बस अब 12 ओवरों का खेल बाकी है.

टीम इंडिया की यहां अभी तक की टूर्नामेंट की सबसे खराब शुरूआत हुई है. 30 रनों पर ही टीम के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. टीम की कप्तान हरमनप्रीत भी आउट होकर वापस जा चुकी हैं.

टीम इंडिया की बेहद खराब शुरूआत 22 रनों पर ही टीम ने टॉप 3 विकेट गंवाए. मंधाना भी लौटी पवेलियन.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com