ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच में फॉलोऑन दिया पाक को

यासिर शाह के पहले टेस्ट शतक (113) और बाबर आजम के 97 रनों के बावजूद पाकिस्तान को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में फॉलोऑन का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी 589/3 घोषित के जवाब में पाकिस्तान ने तीसरे दिन पाकिस्तान की पहली पारी 94.4 ओवरों में 302 रनों पर समाप्त हुई। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 287 रनों की बढ़त हासिल की और पाक टीम को फॉलोऑन दिया।

पाकिस्तान ने तीसरे दिन सुबह 96/6 से आगे खेलना शुरू किया। बाबर आजम को यासिर शाह ने अच्छा सहयोग दिया और इन्होंने कंगारू गेंदबाजों का अच्छा प्रतिकार किया। बाबर ने 71 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से अर्द्धशतक पूरा किया। यह उनकी टेस्ट क्रिकेट में 12वीं फिफ्टी हैं।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इस साझेदारी को तोड़ने के लिए जूझते दिख रहे थे। वे शतक की तरफ बढ़ते नजर आ रहे थे कि अचानक उनका संयम टूटा और उन्होंने मिचेल स्टार्क की गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश की, गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और विकेटकीपर टिम पेन ने अपनी दाहिनी तरफ डाइव लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपका।

बाबर अपने तीसरे टेस्ट शतक से मात्र 3 रनों से चूके। वे 132 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 97 रन बनाकर आउट हुए। स्टार्क ने इसी के साथ पारी में पांच विकेट पूरे किए। स्टार्क ने अगली ही गेंद पर शाहिन अफरीदी को एलबीडब्ल्यू किया। शाहिन ने रिव्यू लिया लेकिन फैसला उनके खिलाफ ही रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com