ऑस्ट्रेलिया को मिला 256 का टारगेट: अब मोहम्मद शमी करेगे बड़ा कमाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 49.1 ओवर में 255 रनों पर ऑलआउट हो गई.

इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 256 रनों का टारगेट मिला. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 8 रन बना लिए हैं.

टीम इंडिया 49.1 ओवर में 255 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 256 रनों का टारगेट मिला. भारत की तरफ से शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए जबकि केएल राहुल ने 47 रनों की पारी खेली.

ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. कमिंस और रिचर्डसन को दो-दो सफलताएं मिलीं. जाम्पा और एश्टन के हिस्से एक-एक विकेट आया.

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की मौजूदगी वाला भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की परीक्षा लेने को तैयार है. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के पास आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी पैट कमिंस, केन रिचर्डसन और अनुभवी मिशेल स्टार्क जैसे तेज गेंदबाज हैं, जो कोहली और उनकी टीम को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

एलेक्स कैरी की आक्रामक बल्लेबाज और शानदार विकेटकीपिंग को भारत के ऋषभ पंत से चुनौती मिलेगी. टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में छाप छोड़ने वाले ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन अपनी बेहतरीन फॉर्म को छोटे प्रारूप में भी दोहराना चाहेंगे. वानखेड़े स्टेडियम की पिच आम तौर पर बल्लेबाजों के अनुकूल होती है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com