ऑस्ट्रेलिया की रिकॉर्ड जीत के बाद दिखा कप्तान पैट कमिंस का मजाकिया अंदाज

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नीदरलैंड्स को 309 रन के बड़े अंतर से धूल चटाई। पैट कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट खोकर 399 रन बनाए। कंगारू टीम की तरफ से डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल ने शतकीय पारी खेली। इन बल्लेबाजों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने यह बड़ा स्कोर खड़ा किया।
इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 21 ओवर में सिर्फ 90 रन पर ही ऑलआउट हो गई। इस तरह विश्व कप इतिहास में ऑस्ट्रेलिया ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत में कई खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया, लेकिन सबसे ज्यादा रोल ग्लेन मैक्सवेल का था, जिन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए विश्व कप इतिहास का सबसे तेज शतक जमाया और उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

इस मैच में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद कप्तान पैट कमिंस गदगद हुए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्या कहा आइए जानते हैं।

पैट कमिंस ने ऐतिहासिक जीत के बाद क्या कहा?
दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि यह पूरा मुकम्मल खेल था। मैं इस ऐतिहासिक जीत से खुश हूं। हम अपनी क्षमता को दिखाते हुए खेलना शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर हमारे बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। ग्लेन मैक्सवेल ने जबरदस्त पारी खेली।

400 का लक्ष्य देना और फिर अच्छे से बचाव करना, इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती। मैक्सवेल को लेकर उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हम दोनों ने उस शतकीय साझेदारी (मुस्कुराते हुए) में बराबर का योगदान दिया।

अब हमारा सामना न्यूजीलैंड से होगा, जो कि अच्छी टीम है। वह धर्मशाला में पहले खेल चुके हैं, लेकिन हम अपनी गलतियों को सुधारते हुए इस मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगे। हमें इस मैच का बेताबी से इंतजार है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत अच्छी लय में है। एडम जम्पा ने चार विकेट लेकर अहम योगदान दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com