ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज खिलाड़ी जूझ रहा है कैंसर से, टीम को दिला चुका है विश्व कप

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज और सफलतम कप्तानों में शामिल माइकल क्लार्क इन दिनों मुश्किल में हैं। वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 2015 में विश्व कप दिला चुके हैं।

क्लार्क ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्हें स्किन कैंसर है, जिसका वो इलाज करा रहे हैं। 2015 में ऑस्ट्रेलिया की टीम को विश्व विजेता बनाकर इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले क्लार्क इन दिनों कॉमेट्री करते नजर आते हैं।

विश्व कप समेत कई अहम टूर्नामेंट में कॉमेंट्री कर चुके क्लार्क ने रविवार को अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वह स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो पोस्ट की जिसमें वह अपने सिर पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनके माथे की सर्जरी की गई है। क्लार्क ने बेहद भावुक संदेश के साथ तस्वीर को शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा, “एक और दिन, एक और स्किन कैंसर का कट मेरे चेहरे पर।

मेरी सभी युवाओं के बिनती है कि यह सुनिश्चित करें कि सूरज से बचने के लिए आप सभी उपयुक्त कदम उठाएं।” क्लार्क साल 2006 से ही स्किन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने तीन बार अपने चेहरे की सर्जरी कराई है। यह चौथा मौका था जब उनके सर्जरी से गुजरना पड़ा। माइकल क्लार्क को दुनिया के बेहतरीन बल्लेूबाजों में गिना जाता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com