एसएसएसी ने विकल्प सह वरीयता फॉर्म को लेकर जारी की महत्वपूर्ण सूचना

कर्मचारी चयन आयोग ने संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर परीक्षा (CGL 2023) के अंतिम परिणाम की घोषणा से पहले पात्र आवेदकों के लिए विकल्प-सह-वरीयता फॉर्म (Option Cum Preference Form) जारी किए हैं। विकल्प-सह-वरीयता जमा करने की विंडो 18 नवंबर से 26 नवंबर तक सक्रिय रहेगी। जो उम्मीदवार टियर-II में उपस्थित हुए थे, वे सीजीएलई के लिए पद/विभागों के लिए अपना विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत कर सकते हैं।

टियर-I का परिणाम 19 सितंबर, 2023 को जारी किया गया था। CGLE-2023 का टियर-II, 26 अक्तूबर, 2023 से 27 अक्तूबर, 2023 तक आयोजित किया गया था।

इस बात का रखें ख्याल

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि विकल्प-सह-वरीयता को केवल उपरोक्त अवधि के दौरान संशोधित किया जा सकता है और उम्मीदवार द्वारा अंतिम बार प्रस्तुत विकल्प-सह-वरीयता को अंतिम माना जाएगा। जो उम्मीदवार समय सीमा तक वरीयता प्रस्तुत करने में विफल रहते हैं, उन्हें इसे जमा करने के लिए कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा और ऐसे उम्मीदवारों को अंतिम योग्यता सूची/अंतिम चयन में शामिल करने पर विचार नहीं किया जाएगा।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “अंतिम परिणाम की घोषणा से पहले, उन उम्मीदवारों को पद/विभागों के लिए विकल्प-सह-वरीयताएं प्रस्तुत करनी होंगी जो टियर- II परीक्षा में उपस्थित हुए हैं। जो उम्मीदवार टियर- II में उपस्थित हुए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे एसएससी की वेबसाइट पर अपने संबंधित ‘उम्मीदवार लॉगिन’ के माध्यम से सीजीएलई-2023 के लिए पद/विभागों के लिए अपना विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करें। ssc.nic.in पर पद/विभागों के लिए विकल्प-सह-वरीयताएं जमा करने के लिए एक टैब 18.11.2023 को सक्रिय किया जाएगा जो 18.11.2023 से 26.11.2023 तक की अवधि के लिए सक्रिय रहेगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com