एमी ने शेयर की इंगेजमेंट डिनर पार्टी की फोटोज

ग्लैमरस एक्ट्रेस एमी जैक्सन विदेश के साथ-साथ इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग की मालकिन हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के साथ ही एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। एमी ने कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम किया है। वह एक दीवाना था और आई जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं।

बॉलीवुड फिल्म ‘एक दीवाना था’ से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस एमी जैकसन (Amy Jackson) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। एमी हॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी सगाई की गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने एंगेजमेंट डिनर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। 

एमी ने शेयर की इंगेजमेंट डिनर पार्टी की तस्वीरें

ग्लैमरस एक्ट्रेस एमी जैकसन ने एक्टर एड वेस्टविक के साथ सगाई की है। लंबे रिलेशन के बाद एमी उनके साथ अपने रिलेशन को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सगाई की डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें डिशेज के साथ एमी और एड का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। यह डिनर पार्टी किसी मैजिकल मोमेंट से कम नहीं रही। 

रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

एमी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह अपने मंगेतर के साथ रोमांटिक डांस करती देखी जा सकती हैं। दूसरी फोटो में डेकोरेटेड डिनर टेबल नजर आ रही है, जहां फूल, कैंडल, लाइट्स सब कुछ है। तीसरी पिक्चर में एमी अपने बेटे Andreas का हाथ थामे नजर आ रही हैं। शेयर की गई एंगेजमेंट डिनर फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान आखिरी पिक्चर ने खींचा, जिसमें कपल ने पैशनेट किस शेयर की।

एमी जैक्सन ने 29 जनवरी को एड के साथ सगाई की न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, उनकी शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एमी ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘आई’, ‘एक दीवाना था’ जैसी कुछ हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्हें हाल ही में रिलीज हुई विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ में भी देखा गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com