एमपी: दसवीं बोर्ड परीक्षा में नकल का मामला, घर से हल कर स्कूल में पेपर जमा करने पहुंची शिक्षिका

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक शिक्षिका पर नकल करने का आरोप लगा है। संग्रामपुर रानी दुर्गावती हायर सेकेंडरी स्कूल में दसवीं बोर्ड परीक्षा के दौरान एक शिक्षिका को युवक ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि शिक्षिका अपने घर से ही पेपर को सॉल्व करके लाई थी और वह पकड़ी गई। मामला सामने आते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया जिला शिक्षा अधिकारी जांच करने के लिए मौके पर पहुंच गए। आपको बता दें कि आज दसवीं बोर्ड का अंग्रेजी का पेपर था।

शिक्षिका का नाम अंजली राय बताया जा रहा है। जो आमघाट स्कूल में पदस्थ है। युवक ने शिक्षिका के हाथ में स्कूल से बाहर कॉपी देखी तो महिला पुलिसकर्मी को भी इसकी सूचना दी गई। महिला पुलिसकर्मी ने शिक्षिका से उत्तर पुस्तिका छीन ली। बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट कॉपी पहले स्कूल से बाहर गई और प्रश्न पत्र को देखकर ही पेपर हल किया गया होगा।

जिला प्रशासन के अधिकारी स्कूल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही जिस शिक्षिका पर यह उत्तर पुस्तिका पकड़ी गई है उस पर भी कार्यवाही की जाएगी। दसवीं का प्रश्न पत्र समय से पहले लीक होकर लेखक के पास पहुंचा है आंसर शीट पर प्रश्न पत्र हल किया गया है और फिर आंसर सीट बदलने की भी कोशिश की जा रही थी। ऐसे में यह साफ है कि केंद्र अध्यक्ष सहित टीचर और स्टूडेंट मिलकर इसे अंजाम दे रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com