एमपी के सियासी ड्रामे के लिए कांग्रेस खुद जिम्मेदार: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर अबतक चुप रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल पहुंचकर चुप्पी तोड़ी है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पूरा प्रदेश त्राहि-त्राहि कर रहा है.

किसान परेशान है, रो रहा है, गरीब परेशान है, बच्चे परेशान हैं, माताएं बहनें परेशान हैं, कांग्रेस के विधायक खुद परेशान हैं अब मामला उनके घर का है और आरोप हम पर लगाते हैं.

दिल्ली से भोपाल आए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग का सवाल ही पैदा नहीं होता है, लेकिन अगर कांग्रेस का अगर अपने बोझ से कुछ होता है तो वह खुद जाने. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आरोप पर उन्होंने कहा कि एमपी के सियासी ड्रामे के लिए कांग्रेस खुद जिम्मेदार है.

शिवराज सिंह ने कहा कि अब कांग्रेस में इतने गुट हैं कि आपस में ही मारामारी मची है और आरोप हम पर लगाते हैं इसका मतलब क्या है? जब उनसे पूछा गया कि आप दिल्ली क्यों गए थे तो शिवराज ने कहा, “मैं तो दिल्ली आता ही रहता हूं. भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं, जब दिल्ली बुलाते हैं, जाता हूं. भारतीय जनता पार्टी के काम से जाता हूं. अभी पार्टी के काम से आगरा जा रहा हूं.”

हॉर्स ट्रेडिंग के सवालों पर पूर्व सीएम ने कहा कि इसका सवाल ही पैदा नहीं होता है भारतीय जनता पार्टी की ऐसी कोई सोच नहीं रही है. हमने पहले भी कहा है हम ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं हैं लेकिन अगर कांग्रेस के अपने बोझ से कुछ होता है तो वह जाने.

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजनीति में आए ताजा भूचाल के लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा और कुछ अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया था.

बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की. कांग्रेस नेता ने कहा कि दिग्विजय सिंह बिना सबूतों के नहीं बोलता है.

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने कमल का अपमान किया है इसलिए वे चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि उनका चुनावी सिंबल जब्त कर लिया जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com