एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है लेकिन आईपीएल के 17वें सीजन में धोनी ने सीएसके की कैप्टेंसी छोड़ने का फैसला किया। धोनी की जगह रुतुराज गायकवाड़ को सीएसके टीम का कप्तान बनाया गया। गायकवाड़ की कप्तानी में सीएसके ने अंक तालिका पर पांचवे स्थान पर सफर खत्म किया। सीएसके को अपने आखिरी लीग मैच में आरसीबी से हार मिली।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का आईपीएल 2024 का सफर खत्म हो चुका है। सीएसके को अपने आखिरी लीग मैच में आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में मिली जीत के साथ ही आरसीबी की टीम ने प्लेऑफ का टिकट हासिल किया था।

वहीं, मैच में मिली हार के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई। ऐसा माना जा रहा था कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन है, लेकिन इस बीच सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी के फ्यूचर प्लान को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

MS Dhoni खेलेंगे IPL 2025? CSK ने दिया बड़ा अपेडट
दरअसल, आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत से पहले एमएस धोनी ने सीएसके की कैप्टेंसी छोड़ी। उनकी जगह फिर रुतुराज गायकवाड़ को सीएसके का कप्तान बनाया गया। रुतुराज की कप्तानी में सीएसके टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके। अपने आखिरी लीग मैच में सीएसके को आरसीबी के हाथों हार मिली और सीएसके का टूर्नामेंट का सफर खत्म हो गया।

इस बीच धोनी के आखिरी आईपीएल मैच को लेकर काफी ज्यादा चर्चा होने लगी। सोशल मीडिया पर फैंस काफी इमोशनल नजर आए। हालांकि, माही ने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ट्वीट नहीं किया, लेकिन सीएसके ने अपने यूट्यूब चैनल पर सीईओ काशी विश्वनाथन का एक इंटरव्यू शेयर किया है, जिसमें वह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बात कर रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि मुझे इस सवाल का जवाब नहीं पता। इस सवाल का जवाब एमएस धोनी ही दे सकते है। मैं हमेशा धोनी द्वारा लिए गए फैसले की सम्मान करता हूं और हमने सब कुछ उन पर छोड़ रखा है। वैसे हमें काफी ज्यादी उम्मीद है कि वो अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। ये फैंस की इच्छा है और मेरी भी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com