एप्पल ने चीन में अपने सभी स्टोरों को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला लिया: कोरोना वायरस का भयंकर प्रकोप जारी

चीन में 11,800 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके कारण एप्पल ने चीन में अपने सभी स्टोरों को 9 फरवरी तक अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला लिया है.

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण एप्पल 9 फरवरी तक चीन में अपने सभी कॉर्पोरेट कार्यालयों, दुकानों और संपर्क केंद्रों को बंद रखेगा. जिसके कारण एप्पल के सीईओ टिम कुक ने आशंका जताई थी कि कंपनी के संचालन पर इसका असर पड़ सकता है. वहीं एप्पल आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन का कहना है इसके चलते चीन में iPhone SE 2 के लॉन्च में देरी नहीं होगी.

फॉक्सकॉन का कहना है कि इसके लिए ‘बैकअप योजना’ बनाइ गई है. वहीं एप्पल के उत्पादन को बिना किसी रुकावट के चलाने के लिए उपाय किए गए हैं. बता दें कि एप्पल अगले महीने iPhone SE 2 लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

ऐसे में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण हुए लॉक डाउन के कारण एप्पल के सीईओ टिम कुक ने एप्पल के उत्पादन में असर पड़ने कि बात कही थी. वहीं फोनएरिना ने शुक्रवार को मायड्राइवर्स के हवाले से बताया कि एप्पल ने बहुप्रतीक्षित iPhone SE 2 का ट्रायल प्रोडक्शन शुरू कर दिया है.

जहां तक ​​iPhone SE 2 की बात कि जाए तो इसमें कुछ नए फीचर्स होंगे. खबर है कि यह फोन 3GB रैम, 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज और एप्पल A13 प्रोसेसर के साथ आने वाला है. इसके साथ ही इसमें मोटे बेजल्स के साथ 4.7 इंच का डिस्प्ले आने की बात कही गई है. वहीं कोवेन के एक प्रसिद्ध विश्लेषक कृष शंकर ने दावा किया है कि iPhone SE 2 की कीमत लगभग $ 475 तक होगी.

बता दें कि चीन के कोरोना वायरस के कारण मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर अब 304 तक पहुंच गया है. वहीं स्वास्थ्य अधिकारियों ने14 हजार से भी ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com