एपल का इवेंट AI को लेकर हो सकता है खास

WWDC 2024 इवेंट 10 जून को शुरू होने जा रहा है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह इवेंट (Apple WWDC 2024 Event) भारतीय समयानुसार रात साढ़े दस बजे (10.30 pm IST) लाइव होगा। एपल ने जानकारी दी है कि यह इवेंट एआई पावर्ड फीचर्स सॉफ्टवेयर अपडेट और डेवलपर और टेक में दिलचस्पी रखने वालों के लिए नई टेक्नोलॉजी को लेकर खास होगा।

एपल का वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2024 (Apple WWDC 2024) बेहद खास होने वाला है।

एपल ने जानकारी दी है कि यह इवेंट एआई पावर्ड फीचर्स, सॉफ्टवेयर अपडेट और डेवलपर और टेक में दिलचस्पी रखने वालों के लिए नई टेक्नोलॉजी को लेकर खास होगा।

WWDC 2024 इवेंट की तारीख
WWDC 2024 इवेंट 10 जून को शुरू होने जा रहा है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह इवेंट भारतीय समयानुसार रात साढ़े दस बजे (10.30 pm IST) लाइव होगा।

मेन इवेंट एपल की वेबसाइट से लेकर एपल डेवलपर ऐप, एपल टीवी ऐप और एपल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। बता दें, यह एपल का साल का सबसे बड़ा डेवलपर्स इवेंट है।

WWDC 2024 में पेश होने वाले प्रोडक्ट और सर्विस (Expected)
AI: इस साल का WWDC इवेंट पूरी तरह से आर्टफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी को लेकर खास होने वाला है।

माना जा रहा है कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए कुछ नए एआई पावर्ड फीचर्स को अलग-अलग सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म के लिए पेश कर सकती है। इसमें स्मार्टर सिरी इंटीग्रेशन, इमेज और स्पीच रिकॉग्नीशन में सुधार शामिल हो सकता है।

Apple iOS 18: एपल का यह इवेंट अपकमिंग मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 18 को लेकर भी खास हो सकता है। कंपनी आईफोन यूजर्स के लिए कई नए बदलाव पेश कर सकती है।

iPadOS 18: आईफोन के साथ-साथ आईपैड यूजर्स के लिए भी लेटेस्ट ओएस अपडेट के साथ कुछ नए फीचर्स पेश होने की उम्मीद है।

watchOS 11: इस इवेंट में एपल वॉच को नया अपग्रेड मिल सकता है। इवेंट में watchOS 11 को लेकर एलान हो सकता है। नए अपडेट के साथ नए हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स मिल सकते हैं।

macOS 15: इस इवेंट के साथ एपल डेस्कटॉप ओएस के नेक्सट् वर्जन को लेकर एलान किया जा सकता है। नया वर्जन परफोर्मेंस में सुधार, सिक्योरिटी अपडेट्स और मैक यूजर्स के लिए नए फीचर्स से लैस हो सकता है।

visionOS 2: इस इवेंट के साथ एपल के AR/VR हेडसेट का सॉफ्टवेयर भी अपडेट किया जा सकता है। यूजर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए कुछ नए बदलाव पेश हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com