एनटीपीसी ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकाली वैकेंसी

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300/- है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी वर्ग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान करने से छूट दी गई है। उम्मीदवार फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड (नेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड) के माध्यम से कर सकते हैं। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा।

एनटीपीसी लिमिटेड (NTPC Limited) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से एनटीपीसी के कुल 223 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 08 फरवरी, 2024 तक चलेगी। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी निर्धारित अवधि के भीतर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

वैकेंसी डिटेल्स 

एनटीपीसी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 223 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें यूआर कैटेगिरी के लिए 98, ईडब्लूएस 40 और ओबीसी के 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, एससी के 39 और एसटी के 24 खाली पदों को भरा जाएगा। इन पदों परआवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन की अच्छी तरह जांच कर लेनी चाहिए और इसके अनुसार ही अप्लाई करना चाहिए। आवेदन पत्र में गड़बड़ी होने पर फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।   

ये देनी होगी फीस 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300/- है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी वर्ग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान करने से छूट दी गई है। उम्मीदवार फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड (नेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड) के माध्यम से कर सकते हैं। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार एनटीपीसी लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com