एनकाउंटर मामले में CM भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी

अगर आरोपी हथियार छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे,तो एनकाउंटर जायज है। हैदराबाद में महिला चिकित्सक के रेप और हत्याकांड के चारों आरोपितों के एनकाउंटर मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह प्रतिक्रिया दी।

उन्होनें यह भी कहा कि उन्हें अभी पूरे मामले की जानकारी नहीं है,इसलिए वे अभी कुछ नहीं कह सकते। मुख्यमंत्री श्री बघेल झारखंड के रामगढ़ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रायपुर वापस लौटने के क्रम में जशपुर के आगडीह स्थित हवाई पट्टी में कुछ देर के लिए रूके थे। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण के बाद उभर रहे असंतोष और बगावत के सुर के संबंध में पूछे जाने पर उन्होनें कहा कि टिकट वितरण के बाद इस तरह की स्थिति बनती है। यह परिवार की बात है,इसे सुलझा लिया जाएगा। धान खरीदी में किसानों को रही परेशानी से चुनाव में नुकसान के संबंध में उन्होनें कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हैं।

झारखंड में चुनावी संभावना के संबंध में उन्होनें कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही चुनाव के दौरान ही विधानसभा भवन में हुई आगजनी को भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन के लिए सही संकेत ना होने की बात कहते हुए कहा कि रकबर के राज में जहां बांध को चूहे कुतर जाते थे,उड़ते हुए हाथी दिखाई देते थे,वहीं झारखंड में भाजपा के राज में विधानसभा भवन जल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com