एनएलसी इंडिया लिमिटेड GET भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज

एनएलसी इंडिया लिमिटेड की आरे से निकाली गई ग्रेजुएट एक्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है। एनएलसी की ओर से आज 295 पदों पर निकाली गई इस वैकेंसी के लिए आज 21 दिसंबर, 2023 को एप्लीकेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है वे बिना देरी किए तुरंत फॉर्म भर दें। आवेदन करने के लिए उन्हें आधिकारिक वेबसाइट nlcindia.in पर जाकर अप्लाई करना होगा।

वैकेंसी डिटेल्स 

जारी सूचना के अनुसार, उपलब्ध कुल 295 पदों में से 120 मैकेनिकल ट्रेड के लिए निकाली गई है और 109 इलेक्ट्रिकल में भरे जाएंगे। इसके अलावा, सिविल में 28, माइनिंग में 17 और 21 खाली पद कंप्यूटर ट्रेड में भरे जाएंगे। 

एनएलसी इंडिया लिमिटेड GET भर्ती से जुड़ी ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 22 नवंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 21 दिसंबर, 2023

फीस के ऑनलाइन भुगतान की अंतिम तिथि: 21 दिसंबर, 2023

आवेदन/शुल्क ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि: 22 दिसंबर, 2023

ऐसे होगा सेलेक्शन 

एनएलसी इंडिया लिमिटेड (NLC Recruitment 2023) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, ग्रेजुएट एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन GATE 2023 स्कोर (80 अंक) और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार (20 अंक) पर आधारित होगा। इस भर्ती के माध्यम कुल 295 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया नवंबर में शुरू हुई थी, जो कि आज समाप्त हो रही है।

एनएलसी इंडिया लिमिटेड GET भर्ती के लिए ऐसे करें अप्लाई 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.nlcindia.in पर जाना होगा। इसके बाद, उम्मीदवारों के पास एक मोबाइल नंबर और वैलिड और एक्टिव पर्सनल ईमेल आईडी होनी चाहिए, जो कि चयन प्रक्रिया पूरी होने तक उन्हें एक्टिव रखनी होगी। इसके बाद, अपने GATE 2023 पंजीकरण नंबर, नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर का उपयोग करके केवल एक बार पंजीकरण करें।अब ऑनलाइन आवेदन पोर्टल में अपना व्यक्तिगत डेटा, शैक्षिक योग्यता, आयु, श्रेणी और अन्य विवरण दर्ज करें।इसके बाद, अब निर्धारित दस्तावेजों/प्रमाणपत्रों की आवश्यक स्कैन की गई प्रतियां अपलोड करें। इसके बाद भरे हुए फॉर्म के साथ शुल्क जमा करें। अब निर्धारित फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com