एनएमडीसी ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली वैकेंसी

नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, मैकेनिक डीजल, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, मैकेनिक (मोटर वाहन) और अन्य सहित विभिन्न ट्रेडों में नियुक्तियां की जाएंगी। इस संबंध में डिटेल्ड नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट https://www.nmdc.co.in/careers पर जारी किया गया है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार पोर्टल पर जाकर इससे जुड़ा नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

इन तिथियों में होगा इंटरव्यू  

जारी सूचना के अनुसार, कुल 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन वॉक- इन- इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह साक्षात्कार अलग-अलग तिथियों में आयोजित किए जाएंगे। इसके अनुसार, मैकेनिकल, इलेक्ट्रीशियन और फिटर ट्रेड के लिए 22, 23 और 24 फरवरी, 2024 को इंटरव्यू कंडक्ट कराया जाएगा। वहीं, वेल्डर, मशीनिस्ट मेकेनिकल मोटर व्हीकल के लिए 25 और 26 फरवरी, 2024 को साक्षात्कार का आयोजन होगा।

इस बात का रखें ध्यान 

अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू राउंड के लिए पहुंचने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुसार ही स्थल पर पहुंचे, क्योंकि अगर किसी भी नियम की अनदेखी होती है तो फिर साक्षात्कार राउंड में शामिल होने में मुश्किल हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com