एनएचपीसी लिमिटेड ट्रेनी इंजीनियर भर्ती के लिए जल्द करें अप्लाई

एनएचपीसी लिमिटेड ट्रेनी इंजीनियर्स/ ट्रेनी ऑफिसर वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें। इसके बाद ही अप्लाई करें क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिय जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

एनएचपीसी लिमिटेड (NHPC Limited) ट्रेनी इंजीनियर्स/ ट्रेनी ऑफिसर वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। NHPC की ओर से कल यानी कि 26 मार्च, 2024 को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बिना देरी किए फौरन आधिकारिक वेबसाइट www.nhpcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 06 मार्च, 2024 से शुरू हुई थी, जो कि कल समाप्त हो रही है। बता दें कि यह भर्ती GATE 2023 स्कोर के माध्यम से की जाएगी।

NHPC Recruitment 2024: ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 06 मार्च, 2024

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 मार्च, 2024

NHPC Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस 

जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा। यह फीस नॉन-रिफंडेबल होगा। इसके अलावा, एससी/एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सैनिक/महिला श्रेणी के उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें फीस के भुगतान से छूट दी गई है।

NHPC Recruitment 2024: एनएचपीसी लिमिटेड ट्रेनी इंजीनियर्स/ ट्रेनी ऑफिसर वैकेंसी के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.nhpcindia.com पर जाना होगा। अब, होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। इसके बाद, “एनएचपीसी लिमिटेड Trainee Engineers / Trainee Officers through GATE 2023 score for NHPC Limited and its Joint Venture (NHDC Limited) लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें। आवेदन पत्र भरें। सभी आवश्यक अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com