एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल मैच में सामने आया हार्दिक पांड्या का ये नया विस्फोटक अंदाज

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइल मैच में हार्दिक पांड्या ने विस्फोटक पारी खेलते हुए खराब शुरुआत के बाद भी टीम इंडिया की मैच में वापसी करा दी और इंग्लैंड के खिलाफ एक फाइटिंग स्कोर खड़ा करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने 29 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि आखिरी गेंद पर वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए और टीम इंडिया को 4 रन का नुकसान हो गया। 

हार्दिक ने खेली 63 रन की विस्फोटक पारी

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 33 गेंद पर 63 रन की विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए। यह उनके इस वर्ल्ड कप का पहला अर्धशतक भी है। इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मैच में 37 गेंद पर 40 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

मैच की बात करें टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केएल राहुल के रूप में टीम इंडिया को जल्द ही पहला झटका लगा। उन्होंने केवल 5 रन की पारी खेली और क्रिस वोक्स की गेंद पर आउट हो गए। लेकिन हार्दिक और कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की।

टीम इंडिया ने विराट कोहली के 50 और हार्दिक पांड्या की 63 रन की पारी के दम पर निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए। आज के मैच में सूर्यकुमार यादव से बहुत उम्मीद थी लेकिन उनका बल्ला नहीं चला। उन्होंने केवल 14 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com