एडसिल कंसल्टेंट भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

 भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी एडसिल इंडिया लिमिटेड की ओर से कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 निर्धारित की गयी है। ऐसे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए योग्यता रखते हैं और अभी तक फॉर्म नहीं भरा है उनके लिए यह अंतिम मौका है। अभ्यर्थी तुरंत ही एडसिल की ऑफिशियल वेबसाइट edcilindia.co.in पर जाकर या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। 5 जनवरी के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

कौन ले सकता है भर्ती में भाग

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का संबंधित क्षेत्र में पीजी डिग्री/ डिप्लोमा आदि उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवारों की अधिकतम आयु पदानुसार 35/ 40/ 45/ 50 से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी। आयु की गणना 30 सितंबर 2023 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट edcilindia.co.in पर जाना है। वेबसाइट के होम पेज पर Career बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ना है। इसके बाद आप भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें और अगले पेज पर पहले रजिस्टर लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें। इसके बाद अभ्यर्थी लॉग इन के माध्यम से आवेदन पत्र पूर्ण रूप से भरकर उसका एक प्रिंटआउट अवश्य निकाल लें।

पदों पर होनी है भर्ती

इस भर्ती के माध्यम से कुल 39 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से कंसल्टेंट के लिए 26 पद, प्रिंसिपल चीफ कंसल्टेंट के 2 पद, चीफ कंसल्टेंट के 4 पद और सीनियर कंसल्टेंट के 7 पद आरक्षित हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com