एक फोन कॉल ने पहुंचाया सलाखों के पीछे,अवैध संबंध का विरोध करने पर जीजा-साले ने दी युवक को ये सजा

जीजा-साले ने मिलकर बुलंदशहर के रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक की हत्या के बाद शव को बिसरख के जंगलों में फेंक दिया था। 23 मार्च से गायब युवक का शव 3 अप्रैल को बरामद होने के बाद पुलिस जांच में यह पर्दाफाश हुआ है। कोतवाली फेज तीन पुलिस का दावा है कि युवक की हत्या अवैध संबंध का विरोध करने पर हुई है। पुलिस दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मूलरूप से बुलदंशहर निवासी 25 वर्षीय युवक सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में वेल्डिंग का काम करता था। 22 मार्च को वह बुलंदशहर से नोएडा आया था और वह कंपनी में ही रहता था। मृतक युवक के भाई ने बताया कि 23 मार्च को काम खत्म कर उनका भाई रात करीब साढ़े नौ बजे मार्केट से सब्जी लेने के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। काफी खोजबीन के बाद वह लोग नोएडा पहुंचे और उसकी तलाश शुरू की।

इस दौरान पता लगा कि उनका भाई आखिरी बार छिजारसी स्थित एक मुर्गे की दुकान पर देखा गया है। इसके बाद 26 मार्च को उन लोगों ने फेस तीन पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत की। बृहस्पतिवार को पुलिस द्वारा बिसरख में एक शव मिलने की जानकारी होने पर जब वह लोग मोर्चरी पहुंचे तो उनके भाई के शव की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की तो पता लगा कि मृतक युवक ने आखिरी बार बुलंदशहर के ही रहने वाले सलीम नाम के युवक से बात की थी और वह जानकार है। इसके बाद ही पुलिस सलीम तक पहुंची।

पुलिस पूछताछ में सलीम ने स्वीकार किया कि उसने ही अपने जीजा आजाद के मुर्गे की दुकान पर बुलाया था। इसके बाद जीजा-साले ने मिल युवक को लेकर एफएनजी रोड तक पहुंचे और वहां शराब पी। शराब पीने के दौरान ही अवैध संबंध को लेकर वहां विवाद शुरू हो गया। अवैध संबंध को लेकर युवक विरोध कर रहा था। विवाद में ही आरोपित आजाद ने युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार इसके बाद जीजा-साले ने मिलकर स्कूटी से शव लेकर बिसरख स्थित जंगल पहुंचे और फेंक फरार हुए। परिजन के अनुसार आरोपित उन लोगों के संपर्की थे और उन लोगों के साथ मिलकर उसे ढूढ़ने का बहाना भी कर रहे थे। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि जीजा-साले ने मिलकर युवक की हत्या कर बिसरख क्षेत्र में शव फेंका था। शव बरामद होने के बाद जांच के आधार पर दोनों को पकड़ा गया है। दोनों ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली है। अवैध संबंध के विरोध में हत्या की बात सामने आई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com