एक फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या हुआ, जीजा के लिए सलमान बनाएंगे दूसरी फिल्म, जानकर हो जायेगें पागल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर से आयुष शर्मा को मेन लीड में रखकर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. जी हाँ, खबर आई है कि सलमान अपने जीजा के लिए अब दूसरी फिल्म बनाएंगे जिसमें उन्हें लीड रोल में ही रखेंगे. इस फिल्‍म के लिए वह काफी दिनों से कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें हिंदी राइट्स मिलने का इंतजार था. अब उन्हें राइट्स मिल चुके हैं, ऐसे में उम्‍मीद है कि फिल्‍म जल्द बननी शुरू हो जाएगी. बता दें कि फिल्‍म सच्‍ची कहानियों पर आधारित होगी. आइये जानते हैं कौनसी फिल्म है.

सूत्रों के अनुसार सलमान खान फिल्‍म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा के साथ मीटिंग करेंगे. इसमें फिल्‍म के निर्देशक, आयुष के किरदार से लेकर लीड रोल के लिए ऐक्‍ट्रेस का नाम फाइनल किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में आयुष ऐक्‍शन रोल में देखे जा सकते हैं. साथ ही आपको बता दें, मराठी भाषा में बनी यह फिल्‍म ‘मुलसी’, पुणे की मुलसी तहसील की सच्‍ची कहानियों पर आधारित है. इसमें मेन रोल ‘ओम भूतकर’ ने प्‍ले किया था. फिल्‍म में दिखाया गया था कि कैसे अपनी जमीन खोने के बाद किसान गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में शामिल होते हैं तो कुछ माफिया भी बन जाते हैं.

इस एक्ट्रेस से तुलना करने पर ट्रोल हुई राखी सावंत, लोगों ने खुब सुनाई खरी खोटी, जानकर कर उड़ जायेगें होश

इसी तरह की कहानी पर आधारित है आयुष की अगली फिल्म भी. फिल्‍म में महेश मांजेरकर, मोहन जोशी और उपेंद्र लिमाय ने काम किया था. फिल्‍म का निर्देशन प्रवीण विट्ठल तारदे ने किया था. आयुष लवयात्री भी सलमान खान ने प्रड्यूस की थी. इसमें आयुष के साथ ही लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर वारीना हुसैन भी पहली बार दर्शकों के सामने आई थीं. कहा जा रहा है कि आयुष ने संजय दत्‍त के साथ एक और फिल्‍म साइन की है, जिसमें वह ऐक्शन हीरो की भूमिका में नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com