एक कुत्ते ने किया बड़ा करिश्मा अब इंसान भी हुए इसके कायल

इंसानों की नकल करते हुए आपने कई जानवरों को देखा होगा. तोता, डॉल्फिन, कुत्ते, बिल्ली आदि सब इंसानी हरकतों की नकल करते हैं. लेकिन अभी एक कुत्ते का वीडियो बुहत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक आदमी के साथ गाना गा रहा है. अभी तक यह नहीं पता चला है कि वीडियो किस जगह का है और इसे किसने बनाया है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काले जैकेट में बैठा आदमी हारमोनियम पर बॉलीवुड सॉन्ग तेरे बिन गाता हुआ दिख रहा है. वहीं, उसके साथ दरवाजे पर खड़ा भूरे और सफेद रंग का कुत्ता उस आदमी के साथ गाने पर जुगलबंदी कर रहा है. बीच-बीच में यह कुत्ता अपनी अगली टांगे उठा रहा है. ऐसा लग रहा है कि वह गाने और संगीत का पूरा आनंद उठा रहा हो.

इस वीडियो को सुबीर खान नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था इसके बाद से अब तक इस वीडियो को 54 हजार बार लोग शेयर कर चुके हैं.

इसके अलावा इसपर 23 हजार लाइक्स आए हैं. करीब 127 कमेंट्स हैं. इस वीडियो के शुरुआत में बांग्ला भाषा में लिखा है बिल्कुल भी मत हंसो…आज सुबह मैं और बाघा संगीत अभ्यास कर रहे हैं.

इसके पहले भी ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उसे भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. लोगों ने उसके वीडियो को काफी ज्यादा मात्रा में शेयर किया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com