एक्ट्रेस Varalaxmi Sarathkumar ने मंगेतर की ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मार्च में निकोलाई सचदेव (Nicholai Sachdev) के साथ सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। इस कपल को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में मंगेतर और सगाई पर हो रहे निगेटिव कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह मेरी नजर में हैंडसम हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने बीते महीने यानी मार्च में गुपचुप सगाई की थी। अभिनेत्री ने मुंबई के गैलरिस्ट निकोलाई सचदेव के साथ सगाई की थी और ये गुड न्यूज खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस के साथ शेयर की थी।

अभिनेत्री की जब से निकोलाई सचदेव के साथ सगाई हुई है तब से उन्हें और मंगेतर को ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स ने निकोलाई के लुक्स को लेकर कई तरह की बातें भी लिखी। वहीं अब वरलक्ष्मी ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

ट्रोल्स को वरलक्ष्मी सरथकुमार का मुंहतोड़ जवाब

हनु मान (HanuMan) एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalaxmi Sarathkumar) ने ‘गैलाटा तमिल’  को दिए एक इंटरव्यू में मंगेतर और सगाई पर हो रहे निगेटिव कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि, “यहां तक कि मेरे पिता ने भी दो बार शादी की। जब तक वह खुश हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। मैंने देखा है कि लोग निकोलाई के बारे में कैसे बात करते हैं, वह मेरी नजर में हैंडसम हैं।

आगे उन्होंने कहा, मुझे उन लोगों की परवाह नहीं है, जो हमारे रिश्ते के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करते हैं। मैं किसी को जवाब क्यों दूं? मैं शुरू से ही ऐसा करने से बचती रही हूं। निक के माता-पिता एक आर्ट गैलरी चलाते हैं। वह और उनकी बेटी पावर लिफ्टिंग में स्वर्ण पदक विजेता हैं। मैं उनकी पूर्व पत्नी के साथ सौहार्दपूर्ण हूं। वह एक अमेजिंग पर्सनैलिटी हैं। सब कुछ ठीक है।”

14 सालों से एक-दूसरे को जानता है ये कपल

बता दें, वरलक्ष्मी सरथकुमार और निकोलाई सचदेव पिछले 14 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। हालांकि, हाल अब उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई। निकोलाई के बारे में बात करते हुए वरलक्ष्मी ने कहा, “वह मुझे हंसाते हैं, मेरे करियर का समर्थन करते हैं और हमेशा मुझे पहले रखते हैं। वह बेहद प्यार करने वाले लाड़-प्यार करने वाले और मेरे लिए बेहद सुरक्षात्मक हैं।

वरलक्ष्मी का वर्क फ्रंट

बता दें कि वरलक्ष्मी, एक्ट्रेस और डायरेक्टर राधिका सरथकुमार की सौतेली बेटी हैं। वरलक्ष्मी सरथकुमार ने साल 2012 में आई फिल्म Podaa Podi से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘हनु मान’ में नजर आईं थी। इसके अलावा जल्द फिल्म ‘रायन’ में नजर आएंगी। इस मूवी में धनुष लीड रोल में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com