एक्टर गैरी सिनिस के बेटे का 33 साल में निधन

‘कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर और ‘फॉरेस्ट गंप’ जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी पाने वाले अभिनेता गैरी सिनिस और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। अमेरिकन एक्टर गैरी सिनिस के 33 साल के बेटे मैककैना एंथोनी का लंबी बीमारी के बाद 33 साल की उम्र में निधन हो गया।

बेटे के निधन की जानकारी खुद गैरी सिनिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने मैककेना एंथोनी उर्फ मैक सिनिस’ के फैंस तक एक मैसेज भी पहुंचाया है। गैरी सिनिस के बेटे के निधन की खबर सुनकर फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

कैंसर से जूझ रहे थे गैरी सिनिस के बेटे मैक

68 साल के अमेरिकन एक्टर गैरी ने अपनी वेब साइट ‘गैरी सिनिस फाउंडेशन’ पर बेटे के निधन की खबर शेयर की। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हुए बताया कि पांच साल की लंबी लड़ाई के बाद उनके बेटे मैक कैंसर की जंग हार गए।

मैक सिनिस का निधन 5 जनवरी 2024 को हुआ था। अमेरिकन एक्टर ने अपनी वेब साइट पर लिखा, “8 अगस्त 2018 को मैक को कॉर्डोमा नामक रेयर कैंसर के बारे में पता चला था। ये बीमारी रीढ़ की हड्डी में होती है। यूएस में हर साल लगभग 300 से ज्यादा लोग इससे ग्रसित होते हैं”।

गैरी सिनिस की पत्नी को भी हुआ था कैंसर

फॉरेस्ट गंप एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी मोइरा हैरिस के थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर के पता चलने के कुछ समय बाद ही उनके बेटे मैक को कैंसर डायग्नोस हुआ था। उनकी पत्नी का कैंसर तो ठीक हो गया, लेकिन बेटे का कैंसर पूरे शरीर में फैलता गया। उन्होंने बेटे के कैंसर के बारे में अधिक जानकारी शेयर करते हुए बताया कि साल 2018 में बेटे को कॉर्डोमा कैंसर हुआ था।

साल 2018 से लेकर 2020 के बीच उनके बेटे की रीढ़ की हड्डी की पांच अलग-अलग सर्जरी हुई थी। आपको बता दें कि कैंसर से पीड़ित होने के बाद भी मैक ने अपने कोलाब्रेटर संग मिलकर Resurrection और Revival नामक एल्बम बनाए। बेटे को खोने का दुःख व्यक्त करते हुए गैरी सिनिस ने बताया कि उनके बेटे का उसी हफ्ते निधन हुआ, जब उनका एल्बम प्रेस में पहुंचा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com