एकता कपूर से लड़ाई पर बोले पार्थ समथान- ‘बोर हो गया था…’

पार्थ समथान एक ऐसे टीवी एक्टर हैं जिन्हे बहुत पसंद किया जाता है। वह टीवी इंडस्ट्री में खूब मशहूर हैं और उन्हें लोग बहुत प्यार देते हैं। वैसे पार्थ इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो ‘पहले प्यार का पहला गम’ को लेकर भी चर्चाओं में हैं। उनके इस गाने को खूब पसंद किया गया है। वैसे इन दिनों पार्थ बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने में लगे हुए हैं। वैसे उनके इस कदम को उठाने से पहले सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को अलविदा क्यों कहा था? इस सवाल का जवाब अब खुद पार्थ ने दे डाला है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘उन्होंने फैसला लिया था कि वो दो साल तक इस शो पर ही फोकस करेंगे। इस बीच उन्हें कई तरह के ऑफर्स मिले लेकिन उन्होंने हर एक ऑफर को ठुकराया।’ इसके अलावा पार्थ ने बताया कि, ‘जैसे ही उनके दो साल पूरे हुए वो एक ऐसे प्वाइंट पर जा चुके थे जहां पर वो अनुराग का रोल निभा-निभाकर बोर हो गए थे। वो ऐसे कलाकार नही है जो 4 से 5 साल किसी किरदार को ही दे दें।

ऐसे में भले ही उस किरदार से उन्हें भले ही कितनी तारीफें क्यों ना मिल रही हो?’ इसी के साथ पार्थ ने यह भी खुलासा किया कि, ‘एक कलाकार के तौर पर वो अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सप्लोर करना चाहते हैं और यही वजह है कि वो एक किरदार के साथ ज्यादा दिन तक नहीं जुड़ सकते हैं।’ वैसे आपको याद हो तो जब पार्थ ने एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिदंगी के 2’ को बीच में छोड़ दिया था तब उनके और एकता के बीच लड़ाई के बारे में कई खबरें आईं थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com