एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ा किया पलटवार

 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) जिन्ना के डीएनए वाले लोग हैं। उनको हर कार्रवाई में हिंदू और मुसलमान दिखता है। वे बुधवार को यहां संवाददाताओं से बात कर रहे थे। दरअसल, ओवैसी ने दिल्ली की जहांगीरपुरी में हिंसा के आरोपितों (Jahangirpuri Violence) के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने के निर्णय पर भाजपा पर हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था कि गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है। इसी आरोप पर गिरिराज ने ओवैसी पर पलटवार किया है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली में एमसीडी कानून के हिसाब से कार्रवाई कर रही है। कानून किसी कार्रवाई में हिंदू और मुसलमान नहीं देखता है। वहां अवैध निर्माण पर कार्रवाई की गई है, इसकी तारीफ होनी चाहिए। ओवैसी जैसे लोग हर कार्रवाई में हिंदू-मुसलमान देखते हैं यह गलत है। उन्‍होंने कहा कि कानून के राज में यह नहीं देखा जाता कि कार्रवाई हिंदू पर हो रही है या मुसलमान पर। जिस समय आयुष्‍मान कार्ड मिलता उस समय तो कोई नहीं ऐसी बात करता।  

पुलिस ने नहीं सुनी तो खून से सने युवक पहुंचे गिरिराज की सभा में

बिहार के बेगूसराय जिले के वीरपुर में स्वास्थ्य मेले के उद्घाटन के बाद बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की जनसभा में उस समय असहज स्थिति पैदा हो गई, जब खून से सने दो युवक आए और उनसे मिलने की जिद करने लगे। मामले की जानकारी नहीं होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर कर दिया और पहले अस्पताल जाकर इलाज कराने को कहा।  

भूमि विवाद में पड़ोसियों ने कर दिया तलवार से हमला 

दोनों युवकों से बात करने पर पता चला कि वे मखवा वार्ड नंबर -आठ निवासी गंगाराम के पुत्र रामप्रीत कुमार व चंदन कुमार हैं। पड़ोसी ने भूमि विवाद में उनकी पत्नी की पिटाई की थी। थाने में शिकायत करने गए तो आवेदन नहीं लिया गया। घर आए तो आरोपित ने यह कहते हुए तलवार से हमला कर घायल कर दिया कि थाने में केस करोगे तो जान से मार देंगे। पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया तो वे केंद्रीय मंत्री से फरियाद करने पहुंच गए थे। दोनों युवक बुरी तरह जख्मी थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com