उर्वशी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, तस्वीरें देखकर हो जायेगें पागल

उर्वशी ने अपनी सभी फिल्मों में अपने बोल्ड और हॉट सीन्स किए हैं जिसके कारण उनकी काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. अपने सेक्सी फिगर, बोल्ड इमेज और सिजलिंग अवतार के लिए फेमस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है. इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दुनियाभर में अपनी बोल्डनेस के जरिए ही खास पहचान बनाई है. आपको बता दें हर बार ही उर्वशी अपनी सेक्सी फोटो के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती है.

इस तस्वीर को देखकर तो फैंस के होश ही उड़ गए हैं और उड़े भी क्यों ना इस फोटो में उर्वशी ने अपना इतना कातिलाना अवतार जो दिखाया है. आपको बता दें उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्वशी के चाहने वाले भी उनके दीदार को तरसते हैं. इस बार उन्होंने पीच कलर की बिकिनी पहनकर सेक्सी पोज़ दिया है.

तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्वशी ने बिकिनी में बेड पर लेटकर कामुक कर देने वाला पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है. हर कही उर्वशी की ये बोल्ड फोटो आग की तरह फ़ैल रही हैं और उनके फोटो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com