उर्फी जावेद के इस अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान तो वहीं बेकाबू दिखे फैंस

Urfi Javed Flower look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैशन इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क सेट कर दिए हैं. इस बार उर्फी ने जो किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बेबाक अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं. इस दौरान उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके दिखाई दे रहे हैं. 

नहीं पहने कपड़े

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उर्फी (Urfi Javed) ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है. 

रंगीन फूलों को छिपकाया

उर्फी (Urfi Javed) ने अपने इस लुक को रंगीन फूलों के साथ पूरा किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों की लंबी लट निकालकर पीछे पोनी बनाई है. वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो करती नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन वो अपने फेस एक्सप्रेशन फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर

कमेंट सेक्शन पर नजर डाले को उर्फी (Urfi Javed) के इस अंदाज को देखकर जहां कुछ यूजर्स उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर कह रहे हैं तो कुछ अपना फेवरेट फूल बता रहे हैं. इसके साथ ही कुछ यूजर्स उनके इस हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज को पसंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें ऐसे ना करने की हिदायतें भी दे रहे हैं. 

खोले शर्ट के बटन

इससे पहले उर्फी (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने सिर्फ सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आईं. खास बात है कि उर्फी (Urfi Javed) ने इस सफेद कलर की शर्ट के आगे से बटन खोल रखे थे. जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आया. उर्फी ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए गले में हैवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहना. इसके साथ ही बालों का बन बनाया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘नो पेन और नो गेन.’ उर्फी के इस वीडियो पर राखी सावंत ने कमेंट करते हुए फायर वाला इमोजी बनाया.

फैशन स्टेटमेंट के चर्चे

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com