उप मुख्यमंत्री केशव ने दिया प्रियंका को करारा जवाब, उल्लंघन करने पर होगी बड़ी कार्रवाई

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ पुलिस पर लगाए गए आरोप पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने करारा जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी पार्टी है। उसे अपना नाम झूठी पार्टी रख लेना चाहिए। शनिवार को प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था और आज उससे मुकर गईं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस देश में अफवाह फैलाने का काम कर रही है, लोगों को गुमराह कर रही है। जनता उनको समझ गई है, उनके पास कोई जनाधार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि नागरिकता देने के मामले को कांग्रेस उसे देश से निकालने का विषय बताकर जनता को गुमराह कर रही है। प्रियंका गांधी के धारा 144 का उल्लंघन किए जाने पर कहा कि जो भी गलत करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह कोई भी हो।

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर शनिवार को लखनऊ पहुंची कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर बदसलूकी करने और गला दबाने का आरोप लगाया था। वह कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम के बाद नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध करने पर गिरफ्तार किए गए पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के परिवार के लोगों से मिलने जा रही थी।

इस दौरान रास्ते में लखनऊ पुलिस ने उन्हें रोक लिया था। इस पर प्रियंका गांधी ने पुलिस पर धक्का देकर गिरने और गला दबाने का गंभीर आरोप लगाया था। डिप्टी सीएम केशव मौर्या रविवार को कर्णावती नदी पर बनने वाले पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में मिर्जापुर पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर से उतरने के बाद पत्रकारों से बात करते वक्त उन्होंने कांग्रेस को झूठी पार्टी करार दिया। कांग्रेस पर नागरिकता संशोधन एक्ट पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com