उन्नाव कांड को लेकर यूपी सरकार को घेरा प्रियंका गांधी ने

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर से योगी सरकार हमला बोला है। उन्होंने उन्नाव कांड को लेकर सरकार को घेरा है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्नाव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया था कि 45 दिन में ट्रायल पूरा किया जाए। 80 दिन बीत चुके हैं। अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ।

उन्होंने आगे लिखा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में यूपी सबसे ऊपर है। अपराधियों के खिलाफ मामले ही नहीं दर्ज होते, और अगर मामला रसूख वाले भाजपा विधायक का है तो पहले FIR में देरी होती है, फिर गिरफ्तारी में और अब ट्रायल लटका पड़ा है।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने मैनपुरी नवोदय विद्यालय मामले पर भी प्रियंका गांधी ने  सरकार को घेरा था, पहले उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था। पत्र के बाद सीएम योगी ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की और मैनपुरी के डीएम व एसपी को हटा दिया।

इसके बाद मंलगवार को उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में यूपी सबसे ऊपर क्यों है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 16 सितम्बर को मैनपुरी नवोदय विद्यालय की छात्रा का शव छात्रावास में मिला था।

छात्रा का परिवार बार-बार प्रशासन से गुहार लगाता रहा कि सच्चाई सामने लाइए। लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने आगे लिखा कि उस छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था। लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार का प्रशासन इतने दिन तक मामले को टरकाते रहा। ये हम सबके नज़रों के सामने आयी ऐसी चौथी घटना है। शर्मनाक’!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com