उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस पर हमला किया गया, अलीगढ़ में दौड़ लगा रहे युवकों ने की तोड़फोड़

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में चार दिन पहले आठ पुलिसकर्मियों के बलिदान के बाद भी प्रदेश में पुलिस पर हमला जारी है। अलीगढ़ में सोमवार सुबह दौड़ लगा रहे कुछ युवकों को पुलिस ने रोका तो इन लोगों ने हमला बोल दिया। सुबह गांव के तीन-चार युवकों ने सिपाही व होमगार्ड से मारपीट व तोड़फोड़ कर दी।इसके बाद सिपाही पुलिस चौकी पर ताला लगाकर भाग गए।

अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव तेबथू स्थित पुलिस चौकी पर सोमवार की सुबह गांव के तीन-चार युवकों ने सिपाही व होमगार्ड से मारपीट व तोड़फोड़ कर दी। सुबह यहां पर दौड़ लगा रहे कुछ युवकों को पुलिस ने भीड़ में एक साथ चलने से टोक दिया था। यह बात इन लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि इन लोगों का पुलिस के सिपाहियों से काफी विवाद हो गया। इसके बाद इन युवकों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। दहशत के चलते सिपाही व होमगार्ड जवान चौकी पर ताला लगाकर चले गए।

बताते हैं कि हमलावरों में शामिल एक युवक रात राजगांव चौराहे पर शराब पीकर हंगामा कर रहा था। सुबह यह युवक अपने साथियों के साथ दौड़ लगाता चौकी की ओर आया तो सिपाही ने उसे टोका और शराब पीकर हंगामा न करने को कहा। इससे गुस्साए युवक व उसके साथियों ने सिपाही व होमगार्ड के साथ मारपीट व तोड़फोड़ कर दी। कम संख्या में होने के कारण सिपाही पुलिस चौकी पर ताला लगाकर वहां से भाग गए। अतरौली थाना पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com