उत्तर प्रदेश पुलिस Constable भर्ती के लिए आवेदन सुधार का UPPRPB ने दिया मौका

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। यूपी पुलिस सिपाही भर्ती को लेकर बड़ी खबर। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने राज्य नागरिक पुलिस में आरक्षी के 60 हजार से अधिक पदों पर भर्ती (UP Police Constable Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना 23 दिसंबर 2023 को जारी किए जाने के बाद आवेदन ऑनलाइन मोड में आधिकारिक वेबसाइट, uppbpb.gov.in के माध्यम से 27 दिसंबर से आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया 16 जनवरी 2024 को समाप्त होने जा रही है। हालांकि, आवेदन प्रक्रिया को लेकर UPPRPB ने महत्वपूर्ण अपडेट जारी किया है।

आवेदन सुधार का UPPRPB ने दिया मौका

UPPRPB द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से 10 जनवरी 2024 को साझा की गई आधिकारिक सूचना के मुताबिक उम्मीदवार अपने सबमिट किए गए उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती (UP Police Constable Recruitment 2024) के ऑनलाइन आवेदन में सुधार या संशोधन आवेदन प्रक्रिया 16 जनवरी को समाप्त होने के बाद 17 और 18 जनवरी को कर सकेंगे। बता दें कि इससे पहले बोर्ड ने सिपाही भर्ती अधिसूचना में आवेदन की तारीखों (27 दिसंबर 2023 से 16 जनवरी 2024) के बीच ही सुधार या संशोधन करने के निर्देश दिए थे। हालांकि, अब आवेदन सुधार/संशोधन के लिए 2 दिन का अतिरिक्त समय दिए जाने से लाखों उम्मीदवारों को अतिरिक्त समय मिल गया है।

 इन स्टेप में करें आवेदन या सुधार

ऐसे में जो उम्मीदवार यूपी पुलिस सिपाही भर्ती (UP Police Constable Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे UPPRPB की वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को भर्ती अधिसूचना में दिए गए योग्यता से सम्बन्धित विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com