उत्तराखंड में एक ओर मची तबाही…तो दूसरी तरफ गरमाया हाईकोर्ट का मामला

सोमेश्वर में पहले आग ने कहर बरपाया, अब बारिश ने डराने का काम किया है। सोमेश्वर क्षेत्र में बुधवार की देरशाम बादल फटने से आफत आ गई। भारी बारिश से कई मकानों में मलबा घुस गया। अल्मोड़ा और बागेश्वर जिलों को जोड़ने वाला अल्मोड़ा-कौसानी हाईवे बंद हो गया।

उत्तराखंड हाइकोर्ट की शिफ्टिंग का मामला एक बार फिर अधर में लटक गया है। मुख्य न्यायाधीश ने गौलापार को इसके लिए अनुपयुक्त बताते हुए अधिवक्ताओं से नए सिरे से इसके लिए स्थान सुझाने को कहा है।

अल्मोड़ा में अचानक बारिश होने से मौसम का मिजाज बदल गया। अधिकतम तापमान में तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। इससे लोगों को जहां राहत मिली वहीं कई जगह जंगलों की आग भी बुझ गई।

गौलापार में हाईकोर्ट शिफ्ट को लेकर प्रशासन की प्रक्रिया जारी है। जिला प्रशासन हाईकोर्ट के लिए वन भूमि हस्तांतरण की तैयारियों को लेकर जुटा रहा। सूत्र बताते हैं कि प्रशासन हाईकोर्ट बनाने के लिए वन भूमि हस्तांतरण के लिए इसी सप्ताह आवेदन कर सकता है।

उत्तराखंड के बागेश्वर में देर रात हुई बारिश से कपकोट में जबरदस्त तबाही देखने को मिली है। बारिश से जिला मुख्यालय के मंडलसेरा में कुंती नाला उफान पर आ गया। नाला उफान में आने से रातभर लोग दहशत में रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com