ईयरबड्स और नेकबैंड दोनों की तरह काम करेंगे Noise के नए Pure Pods

पॉपुलर टेक ब्रांड नॉइस अपने भारतीय ग्राहकों के लिए पहले ओपन वायरलेस स्टीरियो (Open Wireless Stereo) ईयरपोड्स लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का नया प्रोडक्ट Noise Pure Pods ऐसा डिवाइस है जिसे जरूरत के मुताबिक ईयरबड्सऔर नेकबैंड की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा।

19 दिसंबर को होगा खरीदारी के लिए पेश

कंपनी का यह प्रोडक्ट 19 दिसबंर को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, नॉइस की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस प्रोडक्ट को प्री-बुक किया जा सकता है।

कितने रुपये में कर सकते हैं प्रीबुक

Noise Pure Pods को 499 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। Noise Pure Pods को प्रीबुक करते हैं तो कंपनी की ओर से पोड्स पर 800 रुपये का ऑफ मिलता है। इतना ही नहीं Pure Pods की बुकिंग करते हैं तो Pro 5 smartwatch series पर 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Noise Pure Pods में क्या मिलता है खास

Noise Pure Pods को कंपनी अलग होने वाले बैंड (detachable band) के साथ लाती है। इस बैंड के साथ डिवाइस को ईयरबड और नेकबैंड की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

ईयरबड्स 16mm डायनैमिक ड्राइवर के साथ आते हैं। डिवाइस को नॉइस की एयरवेव टेक्नोलॉजी के साथ लाया गया है। ईयरबड्स में यूजर को टच कंट्रोल सपोर्ट मिलता है, जिसकी मदद से कॉल्स और म्यूजिक के लिए फोन को इस्तेमाल करने की जरूरत भी नहीं होती।

Pure Pods ईयरबड्स ENC (Environmental Noise Cancellation) सपोर्ट के साथ क्वाड माइक अरेंजमेंट के साथ आते हैं। ईयरबड्स का इस्तेमाल करने के दौरान बैकग्राउंड नॉइस दब जाता है।

फास्ट पेयरिंग और स्मूद कनेक्टिविटी के लिए Pure Pods ईयरबड्स Bluetooth 5.3 के साथ आते हैं।

नए ईयरबड्स को लेकर कंपनी का दावा है कि बड्स सिंगल चार्ज में 80 घंटे तक काम करते हैं। इसी के साथ मात्र 10 मिनट की चार्जिंग से बड्स 180 मिनट तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

Noise Pure Pods की कीमत

Noise Pure Pods को कंपनी 2,999 रुपये में पेश कर रही है। बड्स को Power Black और Zen Beige कलर में खरीदा जा सकेगा। पोड्स को 19 दिसंबर को फ्लिपकार्ट और gonoise.com से खरीदा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com